फ्लाइट में सारा अली खान के साथ हुआ कुछ ऐसा, गुस्से से तिलमिलाईं एक्ट्रेस; Inside VIDEO वायरल
Advertisement
trendingNow12351723

फ्लाइट में सारा अली खान के साथ हुआ कुछ ऐसा, गुस्से से तिलमिलाईं एक्ट्रेस; Inside VIDEO वायरल

Sara Ali Khan का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस गुस्से से लाल फ्लाइट में बैठी हुई नजर आ रही हैं. लेकिन इस वीडियो को लेकर कई तरह की बातें भी हो रही हैं.

 

सारा अली खान

Juice Spills on Sara Dress Video: सारा अली खान (Sara Ali Khan) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं. ये वीडियो फ्लाइट के अंदर का है. सारा बैठी हुई हैं और उनका चेहरा गुस्से से लाल नजर आ रहा है. सारा अचानक वहां से उठती हैं और वाशरूम की तरफ जाती हैं. ये क्लिप जैसे ही वायरल हुई तो लोग सारा और उनके गुस्से से तिलमिलाए चेहरे को देखकर शॉक्ड है.

एयरहोस्टेस ने गिराया जूस
इस वीडियो को शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा गया कि सारा के साथ फ्लाइट में ऐसी चीज हुई कि जिससे वो गुस्सा गईं. एक्ट्रेस की एक्सपेंसिव ड्रेस पर एयरहोस्टेस ने जूस गिरा दिया. जिसके बाद काफी ड्रामा हुआ. सारा का ये फ्लाइट के अंदर का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो लोग लगातार कमेंट करने लगे. हालांकि कई लोगों का सोशल मीडिया पर दावा है कि ये किसी विज्ञापन का वीडियो हो सकता है. लेकिन इसे लेकर अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं है. लेकिन इतना जरूर है कि वीडियो में सारा के रिक्शन काफी गुस्से वाले हैं. जिस वजह से इस वीडियो को लगातार लोग बार-बार क्लिक करके देख रहे हैं.

तुम नशे में हो क्या? प्रीति जिंटा को देखकर बोले शाहरुख खान, मिनटों में वायरल हो गया Video 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

क्या नताशा से तलाक के बाद अनन्या पांडे को डेट कर रहे हार्दिक पंड्या? करीबी ने बताया पूरा सच

इस फिल्म में आई थीं नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान आखिरी बार 'ऐ वतन मेरे वतन' फिल्म में नजर आई थीं. ये फिल्म 21 मार्च को इसी साल रिलीज हुई थी. इससे पहले 'मर्डर मुबारक' में दिखी थीं. आपको बता दें, सारा जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ एक्शन कॉमेडी फिल्म में दिखेंगी. इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन और Sikhya एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जाएगा. इसके अलावा सारा की झोली में कई और प्रोजेक्ट्स है जिसमें  मेट्रो लाइफ इन दिनों शामिल हैं.

 

 

Trending news